वीडियो: शादी में JCB से ग्रैंड एंट्री मारने के चक्कर में गिरे दूल्हा-दुल्हन

क्या हो अगर कोई अपनी शादी को ख़ास बनाने के लिए JCB से अपनी दुल्हन के साथ एंट्री करे। लेकिन तभी कुछ गलतफ़हमी या लापरवाही से वो दोनों JCB से औंधे मुँह निचे गिर जाये। क्या इस तरह की शादी को कोई याद रखना चाहेगा ? लेकिन ऐसा ही कुछ एक शादी में घटित हो गया जब एक दूल्हा-दूल्हा JCB पर बैठकर अपनी शादी को यादगार बनाने की कोशिश कर रहे थे लेकिन तभी अचानक से दोनों के दोनों JCB से निचे गिर पड़े।

JCB wala bhul gaya Shaadi ka order hai 🤦‍♂️😝🤣🤣🤣 pic.twitter.com/wXJMDdjPb0

— Kungfu Pande 🇮🇳2.0 (@pb3060) November 28, 2021

वेडिंग वेन्यू में एंट्री के लिए JCB के बकेट में बैठकर जब दोनों आते है तब तक तो आस पास मौजूद लोगो को इस बात का बिलकुल भी अंदाजा नहीं होता है की दोनों अभी कुछ ही समय में गिर पड़ेंगे। लेकिन जैसे ही कुछ समय बीतता है दोनों औंधे मुँह निचे गिर जाते इसे देखकर आस पास के लोग भौचक्के रह जाते है साथ ही उन्हें ताज्जुब भी होता है की ऐसा हुआ तो हुआ कैसे !

इस वीडियो के वायरल होने के बाद से सोशल मीडिया पर इसको लेकर बहुत तरह की प्रतिकिया आ रही है लोग अपने अपने हिसाब से इसपर लिख रहे है बहुत लोग इसपर तंज कसते हुए, इस पर हंस रहे और बहुत सारे लोग ऐसे भी है जो इसपर JCB ड्राइवर की लापरवही बता रहे है। अब सच कुछ भी हो लेकिन वीडियो में देख कर लग रहा है की दूल्हा दुल्हन को काफी चोट लगी होगी।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को किसने बनाया है और ये वीडियो कहाँ का और किसकी शादी का इसकी कोई पुख्ता जानकारी उपलब्ध नहीं है लेकिन फिर भी सोशल मीडिया पर वायरल होते इस वीडियो ने सबका ध्यान अपनी ओर खिंचा है। सोशल मीडिया  पर वायरल हो रहे इस वीडियो को अबतक लाखो लोगो देख चुके है और इसको काफी शेयर भी किया जा रहा है। लोग अक्सर अपनी शादी को ख़ास बनाने के लिए हर संभव प्रयास करते है लेकिन कई बार परिस्थितिया हाथ से बाहर होती है और कुछ न कुछ गलत हो ही जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.